इस तारीख से शुरू हो रही है अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020, क्लोथिंग से लेकर ब्यूटी प्रोडक्ट्स तक पर मिलेगी भारी छूट

By Ek Baat Bata | Oct 09, 2020

हाल ही में ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म अमेजन इंडिया ने अपनी इस साल की सबसे बड़ी सेल की तारीख की घोषणा की है। आपको बता दें अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020 (Great Indian Festival 2020) 17 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। वहीं,अमेज़न  प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 24 घंटे पहले ही सेल शुरू हो जाएगी। माना जा रहा है कि अमेजन Great Indian Festival 2020 इस साल की सबसे लंबी सीजन सेल होगी। बताया जा रहा है कि ये सेल 17 अक्टूबर से लेकर दिवाली तक चलेगी। इस फेस्टिवल सेल के दौरान ग्राहकों को क्लोथिंग, स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक आइटम और किचन आइटम जैसे कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डील्स और ऑफर्स मिलेंगे। इस सेल में आप क्लोथिंग से लेकर ब्यूटी प्रोडक्ट्स, एक्सेसरीज़, किचन आइटम्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन, गेमिंग डिवाइस और फर्नीचर भी खरीद सकते हैं।

क्लोथिंग, एक्सेसरीज़ और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भारी छूट  
अमेजन की सबसे लंबी इस सेल में क्लोथिंग, वॉचेज, मेकअप प्रोडक्ट्स, एक्सेसरीज़ और ज्वलेरी पर भी तगड़ा डिस्काउंट मिलेंगे। सेल के दौरान लेडीज, जेंट्स और किड्स क्लोथिंग पर 70% तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा ज्वेलरी और एक्सेसरीज पर 75% तक का डिस्काउंट और हैंडबैग्स पर 80% तक का डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं, वॉचेज और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भी 70% तक की छूट मिलेगी।  

स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर शानदार डिस्काउंट
आपको बता दें की अमेज़न ने सेल की माइक्रोसाइट लाइव कर दी है। माइक्रोसाइट पर सेल के दौरान 6 हजार से भी ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक्स और अक्सेसरीज पर डील्स ऑफर की जाएंगी। इसके अलावा मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर शानदार ऑफर दिए जाएंगे। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान गेमिंग डिवाइसेज़ पर 55% तक और सॉफ्टवेयर प्रॉडक्ट्स पर 70% तक की छूट मिलेगी। वहीं ऐमजॉन एको, फायर टीवी और किंडल डिवाइसेज पर 50% तक का डिस्काउंट  मिलेगा। इसके अलावा टीवी और होम अप्लायंसेज पर 65 पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान गेमिंग डिवाइसेज पर 55% तक की छूट मिलेगी।

कैशबैक और नो-कॉस्ट-ईएमआई जैसे ऑफर
अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान ग्राहकों को कैशबैक और नो-कॉस्ट-ईएमआई जैसे ऑफर भी मिलेंगे। सेल के दौरान एचडीएफसी बैंक कार्ड और ईएमआई के जरिए खरीदारी करने पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ऐमजॉन इंडिया की तरफ से पहली बार कम से कम 1 हजार रुपये की शॉपिंग करने पर 5 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही ग्राहकों को मोबाइल और एक्सेसरीज पर एक्सचेंज ऑफर और टोटल डैमेज प्रोटेक्शन जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।