साड़ी में दिखना है स्टाइलिश तो ट्राई करें यह 6 ट्रेंडिंग ब्लाउज डिज़ाइन

By Ek Baat Bata | Jul 27, 2021

चाहे जमाना कितना ही मॉडर्न क्यों ना हो जाए महिलाओं में साड़ी पहनने का क्रेज़ कभी कम नहीं होगा। बड़ी-बड़ी सेलेब्रिटीज़ और फैशन ब्लॉगर्स को भी कई इवेंट्स में आपने साड़ी पहने देखा होगा। साड़ी के साथ साथ ब्लाउज की फिटिंग या डिजाइनिंग भी बहुत मायने रखती है। ब्लाउज से आप अपनी सिंपल सी साड़ी को भी यूनिक बना सकती हैं। आजकल अलग-अलग डिज़ाइन वाले डिज़ाइन काफी ट्रेंड में हैं। अगर आपको भी साड़ी पहनने का शौक है तो आप यह ब्लाउज डिज़ाइन ट्राई कर सकती हैं - 

वन शोल्डर ब्लाउज़
यदि आप स्लिम ट्रिम हैं और अपनी बॉडी के हिसाब से कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो आपके लिए वन शोल्डर ब्लाउज़ बेस्ट रहेगा। साड़ी के साथ इस तरह के ब्लाउज़ में आप बहुत स्टाइलिश नज़र आएंगी 

बैकलेस ब्लाउज़ 
अगर आप साड़ी में हॉट एंड ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो बैकलेस ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं। आप किसी शादी-फंक्शन में भी साड़ी या लहंगे के साथ बैकलेस ब्लाउज पहन सकती हैं। 

क्रॉप टॉप
आजकल साड़ी के साथ क्रॉप टॉप पहनने का ट्रेंड काफी इन है। आपने कई सेलेब्रिटीज़ और फैशन ब्लॉगर्स को बी ही क्रॉप टॉप के साथ साड़ी पहने देखा होगा। इससे आपको एक यूनिक और स्टाइलिश लुक मिलता है। 

जैकेट स्टाइल ब्लाउज़
आजकल इंडो-वेस्टर्न ऑउटफिट का बहुत ट्रेंड है। अगर आप अपनी साड़ी को नया और  ग्लैमरस अंदाज़ में पहनना चाहती हैं, तो जैकेट स्टाइल ब्लाउज़ जरूर ट्राई करें।

केप जैकेट
अगर आप एक ही तरीके से साड़ी पहन पहन के बोर हो गई हैं तो यह स्टाइल ट्राई कर सकती हैं। अगर आप यूनिक लुक चाहती हैं तो साड़ी के साथ केप जैकेट भी ट्राई कर सकती हैं। आजकल यह लुक काफी ट्रेंड में है। 

फ्रिल नेक ब्लाउज़
आजकल फ्रिल साड़ी की तरह ही फ्रिल नेक ब्लाउज़ भी बाजार में मिलते हैं। अगर आप साड़ी को वेस्टर्न स्टाइल में कैरी करना चाहती हैं तो साड़ी को फ्रिल नेक ब्लाउज के साथ पहन सकती हैं।