वियर समथिंग गॉडी डे पर सब पहनना है अलाउड, ये 5 हटके फैशन ट्रेंड्स कर सकते हैं ट्राई

By Ek Baat Bata | Oct 18, 2020

आज 'वियर समथिंग गॉडी डे' है। अगर आप इस खास दिन के बारे में नहीं जानते हैं तो हम आपको बता दें कि आज के दिन आप ऐसे सभी कपड़े पहन सकते हैं जो आप शायद नॉर्मल दिनों में कभी ना पहनें। जी हाँ, आज के दिन आप तड़कते-भड़कते और चमकीले कपड़े पहन सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आप नियॉन रंग की शर्ट नहीं पहन सकते हैं या ज़ेबरा प्रिंट का टॉप नहीं पहन सकते हैं तो आप गलत हैं, 'वियर समथिंग गॉडी डे' पर आप कुछ भी पहन सकते हैं।आपको बता दें कि इस दिन की शुरुआत 1970 के मशहूर कॉमेडी टीवी शो 'थ्रीज़ कंपनी' में लैरी डलास नाम के किरदार ने की थी। आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि आज के दिन आप क्या-क्या पहन कर इस दिन अपने अंदर के पागलपन को खुल कर जी सकते हैं -

मल्टी-कलर्ड बूट्स
काले, प्लेन बूट्स तो आज हर दिन ही पहनते होंगे। लेकिन 'वियर समथिंग गॉडी डे' पर आपको नॉर्मल नहीं कुछ हटकर पहनना है। इस दिन आप मल्टी-कलर्ड बूट्स पहन सकते हैं।
 
डेनिम बूट्स
आपने डेनिम के साथ बूट्स तो पहने होंगे लेकिन क्या आपने कभी ऐसी डेनिम पहनी है जो बूट्स भी है? जी हाँ, 'वियर समथिंग गॉडी डे' पर कुछ अलग पहनिए जिससे लोग आप[को देखते रह जाएं। आप 'वियर समथिंग गॉडी डे' ऊपर डेनिम बूट्स पहन सकते हैं।

बलून-शेप्ड जंपसूट
स्टाइलिश जंपसूट तो आप अक्सर पहनते होंगे लेकिन आज 'वियर समथिंग गॉडी डे' है भाई। आज के दिन सब अलग और हटके होना चाहिए। इसलिए अपने नॉर्मल जंपसूट को रखें साइड में और पहनें बलून-शेप्ड जंपसूट।

एसिमेट्रिकल जींस
स्ट्रेट कट जीन्स, बूटकट जींस और पेंसिल कट जीन्स तो आप हमेशा ही पहनते होंगे। लेकिन 'वियर समथिंग गॉडी डे' पर एसिमेट्रिकल जींस पहन कर एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाएं। वैसे भी आज के दिन सब कुछ अलग और बिंदास होना चाहिए।

ऑलओवर स्वेटर
सर्दियों में कपड़ों के ऊपर स्वेटर तो हम सभी पहनते हैं। लेकिन 'वियर समथिंग गॉडी डे' पर आपको कुछ हटके दिखना है। इसके लिए आप ऑलओवर स्वेटर पहन सकते हैं। ज़रा सोचिए ऊपर से नीचे तक सिर्फ एक फंकी स्वेटर।