शिल्पा शेट्टी से लेकर आलिया भट्ट तक सब ने अपनाएं यह पेंसिल स्कर्ट लुक्स, अगर आप भी दिखना चाहती हैं सुंदर तो जरूर पढ़ें

By Ek Baat Bata | Aug 22, 2020

हर कोई लड़की सुंदर, स्टाइलिश और मॉडर्न दिखना चाहती है और ऐसे मॉडर्न जमाने में पेंसिल स्कर्ट का ट्रेंड सबसे फेमस है। फैंसी स्कर्ट एक बेहद स्टाइलिश और वर्सेटाइल आउटफिट में से है। इसे आप कहीं पर भी पहन सकते हैं चाहे पार्टी हो डिनर, डेट, ऑफिस या फिर हैंग आउट हर समय आप पेंसिल स्कर्ट को पहन कर जा सकती है। यह आपको एक बहुत स्टाइलिश और अलग लुक देता है। बेशक जरूरी यह है कि आप इसे अच्छे तरीके से और अच्छे स्टाइल में पहने, अक्सर लड़कियों को यह समझ में नहीं आता है कि वह किस तरह अलग-अलग स्टाइल में पेंसिल स्कर्ट का इस्तेमाल कर सकती हैं। तो ऐसे समय में आपके लिए सबसे जरूरी है कि पहले आप पेंसिल स्कर्ट का इस्तेमाल अच्छे से करना सीखे।इसके लिए आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से सिख सकती हैं, करीना कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक हर कोई आज की बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पेंसिल स्कर्ट को अपने स्टाइल में पहन चुकी है। इस समय आप उनके स्टाइल को देखकर पेंसिल स्कर्ट से डिफरेंट डिफरेंट तरीके से इस्तेमाल कर सकती है। चलिए आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के कुछ ऐसे ही सबसे बेहतरीन लुक के बारे में बात करेंगे और आपको बताएंगे कि किस तरह आप भी अपने कपड़ों की स्टाइल में उसे इस्तेमाल कर सकती है।

आलिया भट्ट का पेंसिल स्कर्ट लुक

बॉलीवुड की सबसे यंग और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस आलिया भट्ट का यह पेंसिल स्कर्ट लुक आजकल की जनरेशन की लड़कियों को जरूर पसंद आएगा । इस लुक को आप ऑफिस से लेकर पार्टी तक हर जगह पहन सकती हैं। इस लुक में आलिया ने वाइट प्लेन पेंसिल स्कर्ट को अपने स्टाइलिश प्रिंटेड बटन ब्लाउज शर्ट के साथ ट्राय किया था। शियर टॉप प्लेन स्कर्ट के साथ बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहा है। इसके साथ आलिया ने ब्लू पम्पस पहने थे जो एक स्टेटमेंट लुक क्रिएट कर रहा था।

करीना का स्टाइलिश लुक

करीना का स्टाइल हमेशा से ही लड़कियों के लिए इंसप्रेशन रहा है। वह हमेशा इस तरह से अपने लुक्स को रखती है जोकि एलीफेंट और ग्रेसफुल लुक बनता है। इस लुक में करीना ने डार्क ब्राउन पेंसिल स्कर्ट के साथ फुल स्लीव लेस टॉप पहना है। अगर आप इसे इमेजिन कर सकती हैं तो सोचीये कितना स्टाइलिश लुक दे रहा होगा। यह लुक देखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर लगता है। इसके साथ ही करीना ने मैचिंग पम्पस इस्तेमाल पहने थे। करीना के इस लुक को किसी भी उम्र की महिलाएं, लड़कियां इस्तेमाल कर सकती हैं जो की बहुत ही सुंदर लगेगा।

बिपाशा बसु की प्रिंटेड पेंसिल स्कर्ट

बिपाशा बसु सच में इस एनिमल प्रिंटेड स्कर्ट में होती अच्छी लग रही थी, अगर आप चाहें तो आप सर्च करके देख सकते है। उनकी कुछ तस्वीरें आपको आराम से मिल जाएंगी। इस प्रिंटेड पेंसिल स्कर्ट के साथ उन्होंने ब्लैक टॉप विद बटन पहना था, क्रॉप टॉप के साथ पेंसिल स्कर्ट को पहनना बेहद अच्छा आईडिया है। लेकिन अगर आप ऐसे क्रॉप टॉप नहीं पहनना चाहती हैं तो आप शर्ट के साथ ही पेंसिल स्कर्ट का इस्तेमाल कर सकती है। लेकिन आपको इसके लिए अपनी शर्ट अंदर तक करनी होगी, यह स्टाइल लंबी लड़कियों पर बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है। इसके अलावा अगर आप चाहें तो इसे कॉलेज में या ऑफिस में भी पहन कर जा सकती हैं, इसमें आप बेहद स्टाइलिश लगेंगी।

बिपाशा बसु की ब्लू पेंसिल स्कर्ट

बिपाशा बसु का स्टाइल सबसे अच्छा और एकदम फ्रेश लुक देता है क्योंकि बिपाशा बसु ने काजू प्रिंटेड पेंसिल स्कर्ट को अपनाया है इसके साथ उन्होंने वाइट प्लेन टॉप का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही शिल्पा ने एक बेल्ट का भी इस्तेमाल किया है जोकि देखने में एक अलग ही लुक दे रहा है और बेहद सुंदर भी लग रहा है। अगर आप चाहें तो इस तरह के आउटफिट आइडिया अपना सकती है। तो पेंसिल स्कर्ट को आप इस तरह के कई तरीकों में अलग-अलग प्रयोग कर सकती हैं और सच में यह बेहद अच्छा आईडिया भी है।

इस तरह आप पैंसिल स्कर्ट का कई तरह इस्तेमाल कर सकती है। आप चाहें तो पेंसिल स्कर्ट के ऊपर सैंडो डाल कर उसके ऊपर जैकेट भी पहन सकती है जोकि एक बेहद अच्छा लुक देता है। इसके साथ आप नीचे जूते पहन सकती है।आप अपनी पेंसिल स्कर्ट के साथ फ्रिल वाला टोप भी पहन सकती हैं जोकि आज का ट्रेंड है और बेहद अच्छा भी लगता है।