इन 5 तरीकों से सर्दियों में भी पहन सकती हैं अपनी फेवरेट स्कर्ट

By Ek Baat Bata | Jan 08, 2021

सर्दियों में लड़कियों में सबसे बड़ी कंफ्यूजन यह रहती है कि वे सर्दियों में कैसे स्टाइलिश लगें। अगर आपको स्कर्ट पहनना पसंद हैं और आप इस बात को लेकर परेशान हैं कि आपकी स्कर्ट्स अलमारी में ही रखी रह जाएंगी तो चिंता मत कीजिए। आप सर्दियों में स्कर्ट को बहुत सारे अलग-अलग और फैशनेबल स्टाइल में कैरी कर सकती हैं। आज के इस लेख में हम आपको सर्दियों में स्कर्ट पहनने के 5 बेहद स्टाइलिश तरीके बताने जा रहे हैं -

लॉन्ग सॉक्स के साथ स्कर्ट 
आजकल लॉन्ग सॉक्स काफी ट्रेंड में हैं। आप अपनी शॉर्ट स्कर्ट को लॉन्ग सॉक्स के साथ पहन सकते हैं। इससे आपको ठंड भी नहीं लगेगी और आप बेहद स्टाइलिश दिखेंगी। आप स्वेटर और हील्स के साथ इस लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

वूलन स्टॉकिंग्स के साथ स्कर्ट 
सर्दियों में आप वूलन स्टॉकिंग्स के साथ स्कर्ट पहन सकती हैं। यह आपको ठंड से भी बचाएगा और आप बेहद स्टाइलिश दिखेंगी। आप किसी भी तरह की स्कर्ट के साथ वूलन स्टॉकिंग्स पहन सकती हैं। इसके साथ स्टाइलिश बूट्स पहनना ना भूलें। 

पैंट्स के साथ स्कर्ट 
आप पैंट्स के साथ भी स्कर्ट पहन सकती हैं। यह स्टाइल आजकल बहुत फैशन में हैं। टाइट या फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ स्कर्ट आपको बोहो लुक देगा। इसके साथ आप लेदर या डेमिन जैकेट पहन सकती हैं। यह आपको फंकी लुक देगा। 

लॉन्ग कोट के साथ स्कर्ट 
आप लॉन्ग कोट के साथ भी स्कर्ट पहन सकते हैं। बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी इस लुक को कैरी करते हैं। इससे आप बेहद स्टाइलिश दिखेंगी और ठंड से भी बची  रहेंगी। आप चाहें तो इस के ऊपर बेल्ट भी लगा सकती हैं। पेंसिल स्कर्ट के साथ लॉन्ग कोट के साथ स्टाइलिश जूते पहनें, सब आपको देखते रह जाएंगे। 

वूलन स्कर्ट 
सर्दियों में स्कर्ट पहनना चाहती हैं तो वूलन स्कर्ट बेस्ट ऑप्शन हैं। आप वूलन स्कर्ट के साथ लेगिंग या हाई बूट्स पहन सकती हैं। इस लुक को आप स्वेटर, जैकेट या कोट के साथ कैरी कर सकती हैं। साथ में स्टाइलिश जूते पहनना ना भूलें।