कुछ इस तरह से अपनी साड़ी और ब्लाउज से बनाएं एक ट्रेंडिंग लुक

By Ek Baat Bata | Jul 21, 2020

महिलाएं खूबसूरत और फैशनेबल दिखने के लिए अलग-अलग तरह की साड़ी पहनना पसंद करती हैं। वह साड़ी पर बहुत ही ज्यादा पैसा खर्च करती है ताकि वह सबसे सुंदर और अलग लगें। लेकिन आप चाहे कितनी भी महंगी साड़ी खरीदलें यदि आपके पास यूनिक ब्लाउज या अलग लुक देने वाला ब्लाउज नहीं होगा तो आप औरों से अलग नहीं दिख पाएंगी। चाहे आप कितनी साड़ी पहन लें अगर आपका ब्लाउज फिटिंग या डिजाइनिंग ब्लाउज नहीं होगा तो आपकी खूबसूरती पर चार- चांद नही लगेंगे क्योंकि आजकल डिज़ाइनर्स साड़ी के साथ ही ब्लाउज़ के डिज़ाइन के साथ भी बहुत एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। इसलिए आज हम आपको कुछ स्टाइलिश तरीके बताएंगे जिससे की आपका सिंपल साड़ी में भी बहुत ही बेहतरीन लुक आएगा।

जैकेट स्टाइल ब्लाउज़

जिससे धीरे-धीरे टेक्नोलॉजी आगे बढ़ती जा रही है उसी तरह से हर पल में ही लोग आगे की सोच में लगे हैं चाहे वह फैशन हो या उनका काम। इसी तरह से ही आजकल की लड़कियां वेस्टर्न कपड़ों के साथ अपने ट्रेडीशन को मिक्स कर उन्हें एक यूनिक लुक दे रही है या हम यह कहें कि आजकल की लड़कियां ब्लाउज के साथ काफी एक्सपेरिमेंट कर रही है। आज के समय में लड़कियों की ज्यादातर पसंद जैकेट स्टाइल ब्लाउज़ बन गए हैं। यदि आप भी साड़ी को ग्लैमरस अंदाज़ में पहनना चाहती हैं, तो जैकेट स्टाइल ब्लाउज़ जरूर ट्राई करें।

क्रॉप टॉप

आज के समय में क्रॉप टॉप पहनने का चलन की साड़ियों के साथ बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है। आजकल की लड़कियां या महिलाएं क्रॉप टॉप फॉर साड़ी के साथ पहनती है, जिसकी वजह से उनको एक अलग ही स्टाइलिश लुक मिलता है। आप भी रोजाना के पुराने फैशन से बोर हो गई है तो साड़ी के साथ इस तरह का एक्सपेरिमेंट जरूर करें।

केप जैकेट

आजकल के समय में बड़ी लंबी अभिनेत्री हो या आम महिलाएं हर कोई साड़ी पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं। साड़ी के साथ कुछ अलग करना बहुत पसंद करती हैं, यदि आप चाहती है कि रोजाना की साड़ी से ही अपने आपको कुछ यूनिक लुक दे तो आप साड़ी के साथ केप जैकेट की ट्राय कर सकती हैं। आजकल यह बहुत ही ज्यादा ट्रेंड में है जिसे महिलाएं और लड़कियां किसको काफी ज्यादा पसंद कर रहीं हैं।

फ्रिल नेक ब्लाउज़

हाल ही में फ्रिल साड़ी बहुत ही ज्यादा चलन में आई थी। कई महिलाओं ने साड़ी की इस डिजाइन को बहुत ही ज्यादा पसंद किया और अब फ्रिल साड़ी की तरह ही फ्रिल नेक ब्लाउज़ बाजार में आ गए हैं, जोकि महिलाओं को बेहद पसंद आ रहे हैं। फ्रिल साड़ी की तरह ही महिलाएं इस ब्लाउज को बहुत ज्यादा प्यार दे रही हैं। इसको पहनने से उन्हें साड़ी में वेस्टर्न लुक मिल जाता है जोकि आजकल की लड़कियों को बहुत ही ज्यादा पसंद है। आप चाहे तो इस ब्लाउज़ को आप स्कर्ट या जींस के साथ भी पहन सकती हैं। यह उन्हें ऊपर भी खूब जचेगा।

स्लीव्स वाले ब्लाउज

यदि आपको अपने फैशन में पुराने ज़माने का टच चाहिए या आप और महिलाओं से थोड़ा अलग दिखना चाहती हैं तो स्लीव्स के साथ का ब्लाउज आपके ऊपर बहुत अच्छा लगेगा क्योंकि साड़ी का लुक तभी आता है जब आप अपने ब्लाउज के साथ एक्सपेरिमेंट करें। तो मॉडर्न ज़माने में पुराने ब्लाउज का टच आपके फैशन सेंस को औरों से अलग बना देगा।

वन शोल्डर ब्लाउज़

आज के समय मे बहुत सी महिलाएं स्लिम ट्रिम रहना पसंद करती हैं। वह अपने काम के साथ साथ अपनी बॉडी का भी पूरी तरह से ध्यान रखती हैं। यदि आप भी स्लिम ट्रिम है और अपनी बॉडी के हिसाब से कुछ अलग ट्राय करना चाहती हैं, तो आपके लिए वन शोल्डर ब्लाउज़ बेस्ट रहेगा। आप एक बार इस को ब्लाउज को ट्राय जरूर करें।

कॉलर नेक ब्लाउज़

फैशन के दौर में आप नए नए तरह के एक्सपेरिमेंट कर सकती है, आप चाहें तो अपने कपड़ों पर कुछ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं लेकिन यह वेस्टर्न चीजों पर ही संभव हैं।साड़ी पहनकर अपने आपको यूनीक लुक देना काफी असमंजस की बात होती हैं। यदि आप साड़ी पहनकर ही अपने आप को कुछ अलग दिखाना चाहती हैं तो आप कॉलर नेट हाउस जरूर ट्राई करें। इसकी खासियत यह है कि यह ब्लाउज आपको कॉर्पोरेट लुक देता है साथ ही फेस्टिव लुक भी क्योंकि कॉलर नेक ब्लाउज़ क्लासी और एलिगेंट दिखता है, इसलिए अपने ब्लाउज़ कलेक्शन में कॉलर नेक ब्लाउज़ को आप रख सकती हैं।