अब आप भी कम पैसों में बनवा सकते हैं अपने फेवरेट सेलेब्स जैसे ऑउटफिट

By Ek Baat Bata | Mar 16, 2021

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के फैशन और ड्रेसिंग स्टाइल पर सबकी नज़रें होती है। हर कोई अपने फेवरेट सेलेब को कॉपी करना चाहता है लेकिन तभी मन में ख्याल आता है कि ये सेलेब्स बड़े-बड़े डिज़ाइनर और महंगे ब्रांड के कपड़े पहनते हैं जो आम आदमी नहीं खरीद सकता है। लेकिन अगर हम कहें कि आप भी अपने फेवरेट सेलिब्रिटी की तरह स्टाइलिश दिख सकते हैं। जी हाँ, आज हम आपको बताएंगे कि आप कम पैसों में सेलेब्स की तरह स्टाइलिश ऑउटफिट कैसे बनवा सकते हैं -    

अगर आप भी साड़ी पहनने की शौक़ीन हैं तो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तरह फ्रिल वाली साड़ी पहन सकती हैं। आजकल मार्किट में रेडी-टू-वियर साड़ियाँ उपलब्ध हैं, जो ज़्यादा महंगी भी नहीं होती और देखने में भी बेहद स्टाइलिश लगती हैं। आप किसी भी पार्टी के लिए ऐसी साड़ी पहन सकती हैं। 
 

 
एक्ट्रेस अलिया भट्ट अपने कैज़ुअल स्टाइल के लिए मशहूर हैं। आलिया को जीन्स और टॉप पहनना पसन्द है और वे ज़्यादातर इसी लुक में नज़र आती हैं। आप भी आलिया की तरह जींस या शॉर्ट्स के साथ फंकी टी-शर्ट पहन सकती है। इस गेटअप के लिए आपको ज़्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं है और आप बेहद स्टाइलिश भी दिखेंगी। 

 
हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक शादी में पेस्टल कलर का लहंगा पहने दिखी थीं। यह लहंगा सिंपल लेकिन बेहद खूबसूरत है। इस लहंगे के साथ श्रद्धा ने स्टाइलिश ब्लाउज़ पहना है। अगर आपको भी किसी शादी में जाना है तो आप भी अपने टेलर से ऐसा ही लहंगा बनवा सकती हैं।      

 
एक्ट्रेस सारा अली खान, इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही लुक्स में बेहद खूबसूरत दिखती हैं। सारा, अपने इंस्टाग्राम पर सूट सलवार में खूब तसवीरें डालती हैं। अगर आप भी एथनिक पहनने की शौक़ीन हैं तो आप भी सारा की तरह सूट और चूड़ीदार पहन सकती हैं। आप इस लुक को ऑफिस या पार्टी, कहीं भी आसानी से कैरी कर सकती हैं।