फैशन में हैं ये ब्रेसलेट डिज़ाइन, जानें किस ड्रेस के साथ पहनें कौन सा ब्रेसलेट

By Ek Baat Bata | Apr 01, 2021

सजना-संवरना हर लड़की को पसंद होता है। लड़कियाँ तरह-तरह की ज्वेलरी पहनन पसंद करती हैं। डेली रूटीन में इयररिंग, चेन और ब्रेसलेट पहनना बहुत कॉमन है। अगर बात की जाए ब्रेसलेट की तो बाजार में तरह-तरह के ब्रेसलेट मिलते हैं। ब्रेसलेट को हाथ में पहना जाता है और यह आपके लुक को और ज़्यादा निखार सकता है। आज के इस लेख में हम आपको ट्रेंडिंग ब्रेसलेट डिज़ाइन के बारे में बताएंगे -   
 
चेन ब्रेसलेट 
चेन ब्रेसलेट को आप जींस-टॉप, स्कर्ट, सूट या किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। आप अपनी पसंद के अनुसार गोल्ड या सिल्वर चेन ब्रेसलेट पहन सकती हैं।  अपनी ऑउटफिट के साथ  मैच करता चेन ब्रेसलेट पहनें। यह आपको बहुत ही एलिगेंट लुक देगा।
 
 
लेदर ब्रेसलेट 
अगर आप एक फंकी लुक पाना चाहती हैं तो लेदर ब्रेसलेट जरूर ट्राई करें। आजकल लेदर ब्रेसलेट बहुत फैशन में है और आप इसे जीन्स-टॉप के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं।   
 
 
चार्म ब्रेसलेट 
अगर ब्रेसलेट की बात की जाए तो चार्म ब्रेसलेट हर लड़की की पहली पसंद होती है। आपने भी कभी न कभी चार्म ब्रेसलेट जरूर पहना होगा। आपको बाजार में कई अलग-अलग डिज़ाइन, प्राइज़ और मेटल वाले चार्म ब्रेसलेट मिल जाएंगे। 
 
 
बीड्स ब्रेसलेट 
आजकल बीड्स ब्रेसलेट बहुत फैशन में है। बीड्स ब्रेसलेट अलग-अलग मटेरियल के बने हो सकते हैं। यह प्लास्टिक, ग्लास या मेटल के बने हो सकते हैं। 
 
 
बैंगल ब्रेसलेट
अगर आप एथनिक पहनने की शौक़ीन हैं लेकिन ज़्यादा ज्वेलरी नहीं पहनना चाहती हैं तो अपनी ड्रेस के साथ बैंगल ब्रेसलेट पहन सकती हैं। 
 
 
रिस्टवॉच ब्रेसलेट 
आपने भी कभी न कभी रिस्टवॉच ब्रेसलेट जरूर पहना होगा। खासतौर पर टीनेजर्स में इसका बहुत ट्रेंड है। यह ब्रेसलेट के साथ-साथ रिस्टवॉच यानि घड़ी का भी काम करता है। रिस्टवॉच ब्रेसलेट को आप जींस-टॉप या किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं।