बिग बॉस 14 : वीकेंड के वार पर निक्की और अभिनव पर फूटा सलमान का गुस्सा

By Ek Baat Bata | Jan 30, 2021

बिग बॉस 14 के घर में आज की रात 'वीकेंड का वार' में ज़बरदस्त धमाका होने वाला है। हर हफ्ते की तरह इस बार भी कई कंटेस्टेंट्स सलमान खान के निशाने पर आने वाले हैं। वहीं इस हफ्ते घर से एक मेंबर बाहर भी होगा। आइए जानते हैं इस हफ्ते बिग बॉस 14 के घर में वीकेंड के वार में क्या होने वाला है -  

निक्की को सलमान ने कहा, "भाड़ में जाओ" 
पिछले हफ्ते सलमान ने निक्की तंबोली को उनकी बद्तमीज़ियों के लिए खूब फटकार लगाई थी। इसके बाद निक्की ने सलमान से कहा था कि वे आगे से ध्यान रखेंगी। लेकिन फिर भी निक्की अपनी हरकतों से बाज नहीं आईं और इस हफ्ते भी वे सलमान के निशाने पर हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें सलमान खान, निक्की पर भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान, निक्की से कहते हैं कि, इस घर में कोई ऐसा सदस्य नहीं बचा है जिसती निक्की ने बेइज्ज़ती न की हो। आपने प्रेस के साथ भी बदतमीज़ी की। आपको क्या लगता है ये एंटरटेनिंग है? सलमान की बात के जवाब में निक्की कहती हैं, "मैं गुस्से में बोल देती हूं।"  इस पर सलमान ने कहा, "मैं इतने के बाद भी आपसे तू कर के बात नहीं कर पा रहा हूं। आप ही कर के बात कर रहा हूं। आपके साथ क्या बात करें? आपको एक बार समझाया, दो बार समझाया, तीसरी बार के बाद जाओ भाड़ में जाओ।"

अभिनव पर भड़के सलमान 
शो के प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि राखी सावंत के बारे में सलमान कहते हैं कि राखी सावंत शो की सबसे बड़ी एंटरटेनर है। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान कह रहे हैं, "अगर राखी इस घर की सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट क्वीन हैं तो इसका सबसे ज्यादा फायदा सिर्फ और सिर्फ अभिनव शुक्ला हो रहा है।" सलमान की बातें सुनकर अभिनव उन्हें बीच में ही टोकते हुए कहते हैं कि, "अगर ये फायदा है तो मुझे वो फायदा बिल्कुल नहीं चाहिए, मैं पूरी दुनिया के सामने साफ कहना चाहता हूं।" वीडियो में दिख रहा है कि सलमान की बात सुनकर रुमाल से अपने आंसू पोंछते नजर आ रहे हैं। इसके बाद अभिनव रोते हुए कहते हैं, "अगर ये एंटरटेनमेंट है तो मैं तुरंत घर जाना चाहता हूं।"

विकास हुए घर से बाहर 
वहीं यह खबरें भी आ रही हैं कि इस हफ्ते वीकेंड के वार में विकास गुप्ता एलिमिनेट होने वाले हैं। खबरों की मानें तो विकास को सबसे कम वोट मिले हैं। सलमान खान ने विकास से कहा कि वह खुद को बचाने के लिए अपने जोकर कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन इस पर विकास ने कहा कि वह दर्शकों के वोटों के कारण बाहर थे, और दर्शकों के फैसले का सम्मान करना चाहते हैं। अगर विकास ने रुकने का फैसला किया होता तो इस हफ्ते एजाज खान  या  देवोलीना भट्टाचार्जी घर से बाहर हो जातीं।