इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी ये मूवीज़ और सीरीज, देखें लिस्ट

By Ek Baat Bata | Jun 07, 2021

कोरोना महामारी का फिल्म इंडस्ट्री पर बहुत बुरा असर हुआ है। पिछले साल कोरोनावायरस के कारण कई महीनों तक कोई भी फिल्म बड़े परदे पर रिलीज न होने के कारण बॉक्स ऑफिस ठप्प पड़ा था। साल 2020 बीतते स्थिति एक बार फिर से सामान्य हुई थी तो बॉलीवुड में काम एक बार फिर से गति पकड़ रहा था। लेकिन मार्च 2021 में कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर ताले लटका दिए। वहीं, कोरोना के बीच एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म की चांदी दिखाई दे रही है। कोरोना महामारी के कारण कई बड़ी फिल्मों और वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। आज के इस लेख में हम आपको जून में रिलीज होने जा रही अपकमिंग मूवीज़ और वेब सीरीज की लिस्ट देने जा रहे हैं -   

द फैमिली मैन सीजन 2
मनोज बाजपयी स्टारर मच अवेटेड सीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 2' अमेज़न प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। पहले सीजन के बाद दर्शकों को द फैमिली मैन के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था। सीजन 2 में साउथ इंडियन एक्ट्रेस समांथा अक्कीनेनी भी नजर आईं।

सनफ्लावर 
द कपिल शर्मा शो में गुत्थी के किरदार से फेमस हुए एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर Zee5 पर अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं।  सुनील ग्रोवर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सनफ्लावर नाम की एक मर्डर मिस्ट्री में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी और आशीष विद्यार्थी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यह वेब सीरीज 11 जून 2021 को रिलीज होगी।

लोकी
इस महीने की सबसे बड़ी रिलीज में लोकी वेब सीरीज भी शामिल है। यह फेमस सीरीज मार्वल की तीसरी सीरीज है। इस वेब सीरीज में अवेंजर्स एंडगेम के बाद की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। यह वेब सीरीज 9 जून को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

किम्स कन्वीनिएंस 
नेटीजेंस के बीच कोरियन वेब सीरीज बहुत फेमस हैं। इस महीने नेटफ्लिक्स पर किम्स कन्वीनिएंस नाम की कोरियन वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है। यह कॉमिक वेब सीरीज एक ऐसे परिवार की कहानी है जो कनाडा शिफ्ट होते हैं।

ब्लैक समर सीजन 2
नेटफ्लिक्स पर 17 जून को वेब सीरीज ब्लैक समर सीजन 2 रिलीज होने वाली है। इस सीरीज का पहला सीजन द वॉकिंग डेड भी दर्शकों को काफी पसंद आया था।

स्केटर गर्ल 
नेटफ्लिक्स पर स्केटर गर्ल नाम की फिल्म रिलीज होने वाली है। यह फिल्म राजस्थान की एक लड़की की कहानी पर आधारित है जो स्केटबोर्ड चाहती है। इस फिल्म का निर्देशन मंजरी मकिजानी ने किया है। यह फिल्म 11 जून को रिलीज होगी।