पोल्का डॉट का फैशन है सदाबहार, जरूर शामिल करें अपने वार्डरोब में

By Ek Baat Bata | Mar 12, 2021

कुछ ऐसे फैशन ट्रेंड्स होते हैं जो सदाबहार होते हैं और कभी भी पुराने नहीं होते है। ऐसा ही फैशन ट्रेंड है पोल्का डॉट का। दीपिका से लेकर आलिया तक, आपने कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को पोल्का डॉट पहने हुए देखा होगा। आप पोल्का डॉट ऑउटफिट को ऑफिस या पार्टी, कहीं भी पहन सकते हैं। चाहे गर्मी हो या सर्दी, दिन हो या रात।। पोल्का डॉट ऑउटफिट को आप कभी भी पहन सकते हैं। आज के इस लेख में हम आपको पोल्का डॉट आउटफिट को स्टाइलिश तरीके से कैरी करने के आसान तरीके बताएंगे -     

पोल्का डॉट शर्ट 
पोल्का डॉट शर्ट कभी भी फैशन से बाहर नहीं हुई है। आप प्लेन पैंट्स के साथ पोल्का डॉट शर्ट ट्राई कर सकती हैं। आप इसे कॉलेज, ऑफिस या आउटिंग कहीं भी पहन सकती हैं। इसके साथ आप हील्स या शूज़ कैरी कर सकती हैं।   

पोल्का डॉट ड्रेस 
आपने बहुत से सेलेब्स को पोल्का ड्रेस में देखा होगा। बॉबी फिल्म में डिंपल कपाड़िया ने पोल्का डॉट्स ड्रेस पहनी थी। तब से यह आज भी फैशन में है। अगर आप की हाइट छोटी है तो आप छोटे पोल्का डॉट वाली ऑउटफिट पहनें। वहीं, स्लिम लुक के लिए भी छोटे या मीडियम पोल्का डॉट वाली ड्रेस कैरी करें। 

ऑफिस में पहनें स्मॉल या मीडियम पोल्का डॉट 
ऑफिस के लिए आप स्मॉल या मीडियम पोल्का डॉट ऑउटफिट चुनें। इससे आपको स्मार्ट और डीसेंट लुक मिलेगा। इसके साथ ही ऑफिस में आप लाइट पोल्का डॉट शर्ट के साथ डार्क कलर का सूट भी पहन सकती हैं। इस लुक में आप बेहद स्मार्ट नज़र आएंगी।

समय के अनुसार चुनें पोल्का डॉट 
आप दिन में लाइट या पेस्टल कलर की पोल्का डॉट ऑउटफिट पहनें और रात में डार्क कलर  ब्लैक, वाइन, नैवी ब्लू, की पोल्का डॉट ड्रेस का चुनाव करें। 

पार्टी में पहनें पोल्का डॉट 
आप किसी शादी-पार्टी में पोल्का डॉट साड़ी भी पहन सकती हैं। यह आजकल बहुत ट्रेंड में है। पार्टी के लिए आप सिल्क, वेलवेट या जॉर्जेट पोल्का डॉट का चुनाव कर सकती हैं। 

पोल्का डॉट एक्सेसरी 
आप पोल्का डॉट स्कार्फ़, टाई या फुटवियर भी ट्राई कर सकती हैं। इससे आपकी ऑउटफिट में चार चाँद लग जाएंगे और आपको बहुत स्टाइलिश लुक मिलेगा।