सर्दियों में शादी-पार्टी में स्टाइलिश दिखना है और ठंड से भी बचना है? अपनाएं ये आसान विंटर टिप्स

By Ek Baat Bata | Jan 04, 2022

सर्दियों में शादी-पार्टी में जाना हो तो हर महिला को यह चिंता सताने लगती है कि इस मौसम में खुद को कैसे स्टाइल करें। सर्दियों में ठंड से बचना बहुत जरूरी है वरना आप बीमार पड़ सकती हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपको अपने स्टाइल से समझौता करना पड़ेगा। आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि सर्दियों में शादी-पार्टी के लिए कैसे तैयार हों। इस लेख में दी गई टिप्स की मदद से आप ठंड से भी बची रहेंगी और स्टाइलिश भी नजर आएंगी -

अगर आपको सर्दियों में कोई शादी-पार्टी अटेंड करनी है तो आप लहंगा या शरारा जैसी जड़ाऊ ड्रेस पहन सकती हैं। सर्दियों में सिल्क और वेलवेट जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल करें। इससे आपको ठंड भी कम लगेगी और आप स्टाइलिश भी दिखेंगी।

सर्दियों में किसी पार्टी में जाना हो तो आप साड़ी के ऊपर जैकेट या ब्लेजर पहन सकती हैं। आजकल यह स्टाइल बहुत ट्रेंड में है। आप अपनी साड़ी से मैच करती हुई जैकेट भी पहन सकती हैं। इससे आपको ठंड भी नहीं लगेगी और स्टाइल भी बरकरार रहेगा। 

अगर सर्दियों में शादी-पार्टी में लहंगा या साड़ी पहन रही हैं तो पैरों में लेग वार्मर पहन सकती हैं। इससे आपके पैर ठंड से बचे रहेंगे और आपका स्टाइल भी बरकरार रहेगा। आप अपने लहंगे या साड़ी के कलर से मैच करता हुआ लेग वार्मर बाजार से खरीद सकती हैं।

अगर आपको विंटर वेडिंग अटेंड करनी है तो आप वेलवेट का इस्तेमाल कर सकती हैं। आप वेलवेट अनारकली सूट, पालाजो सूट या ड्रेस पहन सकती हैं। इससे आप खुद को ठंड लगने से बचा सकती हैं और आपको स्टाइलिश लुक भी मिलेगा।

सर्दियों में ठंड से बचने के लिए फुल स्लीव वाले ब्लाउज पहनें। आजकल फुल स्लीव्स वाले ब्लाउज काफी ट्रेंड में हैं। यह देखने में स्टाइलिश लगने के साथ साथ ठंड से भी बचाव करेगा। इसके अलावा आप साड़ी के साथ लॉन्ग ब्लाउज भी पहन सकती हैं। इससे आपको सर्दी कम लगेगी और आप ब्लाउज के नीचे वार्मर भी पहन सकती हैं।