पार्टनर को करना है एक्साइट तो ट्राय करें सेक्स ड्राइव बढ़ाने वाली ये सेक्स पोजीशन

By Ek Baat Bata | Oct 01, 2021

सेक्स का अनुभव हर किसी के लिए बेहद खास होता है। यह आपको और आपके पार्टनर को करीब लाता है और दोनों  लिए एक नई दुनिया के दरवाजे खोलता है। सेक्स का मज़ा तभी आता है जब आप और आपका पार्टनर उस लम्हे में खो जाएं और उसका भरपूर मज़ा उठा पाएं। वैसे तो लोग सेक्स ड्राइव बढ़ाने के लिए कई चीज़ें इस्तेमाल करते हैं लेकिन कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन भी हैं जिनसे आप सेक्स ड्राइव बढ़ा सकते हैं। आज के इस लेख में हम आपको ऐसी सेक्स पोजीशन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे सेक्स ड्राइव बढ़ती है -

मिशनरी पोजीशन
इस पोजीशन में पुरुष ऊपर लेटा होता है और महिला नीचे होती है। इस पोजीशन को सबसे बेस्ट माना जाता है क्योंकि इसमें मजा भी आता है और इंटरकोर्स भी आराम से होता है। इस पोजीशन में  इंटरकोर्स गहराई से होता है जिससे आपकी सेक्स ड्राइव बढ़ती है और आप ज़्यादा समय तक आनंद ले पाते हैं।  

काउगर्ल पोजीशन 
इस पॉजिशन में पुरुष नीचे होता है और महिला उसके ऊपर आकर इंटरकोर्स करती है। इस पॉजिशन में इंटरकोर्स गहराई से होता है और आप लंबे समय तक सेक्स कर पाते हैं। इस पोजीशन में इंटरकोर्स के साथ-साथ किस पर भी ज़्यादा फोकस होता है, जिसकी वजह से आप एक्साइट हो पाते हैं। 

क्रॉस सेक्स पॉजिशन
इस सेक्स पॉजिशन में पुरुष को सीधा लेटना होता है और महिला साथी को अपनी टांगें पुरुषकी कमर पर रखनी होती है और अपनी टांगों से उन्हें लपेटना होता है। पुरुष साथी को अपनी पेल्विक फ्लोर महिला साथी के पेल्विक फ्लोर के हॉरिजॉन्टल में रख कर इंटरकोर्स करना होता है। इस पोजीशन में आप आराम से लंबे समय तक सेक्स कर पाते हैं जिससे सेक्स ड्राइव बढ़ती है। 

स्टैंड एंड डिलीवर सेक्स पोजीशन
इस पोजीशन में पुरुष को महिला के पैर ऊपर उठा कर कमर की तरफ मोड़कर इंटरकोर्स करना होता है। ऐसा करने से महिला की वजाइना की वॉल्स कस जाती हैं और ज्यादा फोर्स महसूस होता है। इस पोजीशन से आप उत्तेजित होते हैं और सेक्स ड्राइव बढ़ती है। 

स्पूनिंग पोजीशन
इस पोजीशन में दोनों पार्टनर्स को एक ही दिशा में मुंह करके लेटना होता है। लेकिन पुरुष का पेल्विक, महिला साथी की तुलना में नीचे होता है। पुरुष को अपने एक पैर को महिला के दोनों पैरों के बीच में रखकर पीछे से धीरे-धीरे इंटरकोर्स करना होता है। इस पॉजिशन में आप लंबे समय तक इंटरकोर्स कर पाते हैं। इस पोजीशन में आपकी सेक्स ड्राइव बढ़ती है और आप सेक्स एन्जॉय कर पाते हैं।