क्या आदित्य नारायण हो गए हैं बैंक्रप्ट, अकाउंट में बचे है सिर्फ 18000 रूपए? जानें क्या है सच

By Ek Baat Bata | Oct 16, 2020

हाल ही में टीवी जगत के चहीते होस्ट और एक्टर आदित्य नारायण को लेकर यह खबर खूब वायरल हुई थी कि उनकी सारी सेविंग्स खत्म हो गई हैं और उनके अकाउंट में सिर्फ 18, 000 रुपये बचे हैं। हालांकि, अब इन खबरों पर आदित्य नारायण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और इन खबरों को गलत ठहराया है। आदित्य ने ईटाइम्स टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी बात को गलत ढंग से पेश किया गया है और उनकी बात का यह मतलब बिलकुल भी नहीं था कि वे बैंक्रप्ट हो गए हैं। उन्होंने कहा कि एक इंटरव्यू के दौरान जब मुझसे पूछा गया था कि क्या मैं लॉकडाउन के बाद ऑफिस खुलने से खुश हूँ तो मैंने उस संदर्भ में कहा था कि लॉकडाउन के समय मुझे सोच-समझ कर खर्चे करने पड़े थे। आदित्य ने कहा कि मैंने इंटरव्यू में बताया था कि लॉकडाउन से पहले ही एक नया अपार्टमेंट खरीदा है इसलिए मुझे अपनी ईएमआई (EMI) के बारे में सोचना होगा और अगर महामारी ज्यादा समय तक चली तो और भी दिक्कतें आ सकती हैं। आदित्य ने कहा कि मेरे कहने के यह मतलब था कि अगर लॉकडाउन में मुझे ऐसी परेशानी हो रही है तो बाकी लोगों को कितनी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा होगा।   

आदित्य का कहना है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है। आदित्य ने कहा कि इस न्यूज़ के बाद से मेरे पास मदद के लिए कई सारे लोगों के कॉल आने लगे और इंडस्ट्री से जुड़े मेरे दोस्तों ने मुझे मदद ऑफर की। आदित्य ने कहा कि मैंने नॉर्मली कहा था कि ईएमआई (EMI) के लिए मेरे 5 लाख कट गए हैं और मेरे अकाउंट में अभी 18 हजार बचे हैं। आदित्य ने कहा कि इसका मतलब ये नहीं है कि मैं बैंक्रप्ट हो गया हूं और मेरे पास कोई पैसे नहीं बचे हैं।

आदित्य ने इंटरव्यू में कहा, "मैं पिछले दो दशक से लगातार काम कर रहा हूं ऐसे में मैं दिवालिया कैसे हो सकता हूं।" उन्होंने कहा कि फ़िलहाल सभी खर्चों के बाद उनके अकाउंट में इतने रूपए बचे हैं लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं है कि उनके पास सिर्फ इतने रूपए ही बचे हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में आगे कहा कि, "मेरे पास सिर्फ एक ही अकॉउंट नहीं है।" 

आपको बता दें कि आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं बिलिनेयर नहीं हूं, अब मेरे पास सेविंग के नाम पर अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये बचे हैं। इसलिए अगर मैंने अक्टूबर में ही काम करना शुरू नहीं किया तो मेरे पास पैसे नहीं बचेंगे और मुझे अपनी बाइक बेचनी पड़ सकती है।" आदित्य के इस बयान के बाद यह बात सोशल मीडिया पर वारयल हो गई कि आदित्य आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और अब उनके पास पैसे नहीं बचे हैं।