आम इंसान की तरह जीते हैं बॉलीवुड के ये 7 बड़े सितारे, शो ऑफ में नहीं करते विश्वास

By Ek Baat Bata | Jul 21, 2021

बॉलीवुड के सितारे एक ऐसी लाइफ जीते हैं जिसकी एक आम आदमी सिर्फ कल्पना कर सकता है। इन सेलेब्रिटीज़ के पास दौलत से लेकर शौहरत तक, सब कुक होता है। इनके महंगे घर, गाड़ियों से लेकर कपड़ों, जूते और परफ्यूम तक की कीमत लाखों-करोड़ों में होती है। लेकिन कई ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो अपने हाई स्टेटस के बावजूद सादा जीवन जीने में यकीन करते हैं। आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी सिंप्लिसिटी के लिए जाने जाते हैं -
 
अमिताभ बच्चन   
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। लेकिन इसके बावजूद वे सिंपल जीवन जीने में विश्वास करते हैं। ज़िंदगी में इतनी दौलत और शौहरत कमाने के बाद भी अमिताभ बच्चन फ़िज़ूल खर्ची में विश्वास नहीं करते हैं। 

नाना पाटेकर
नाना पाटेकर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 40 साल से भी ज़्यादा समय हो गया है। नाना का नाम बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है लेकिन फिर भी  वे बहुत सिंपल लाइफ जीते हैं। नाना अपनी फैमिली के साथ एक छोटे से घर में रहते हैं और उनके पास लक्ज़री की ज़्यादा चीज़ें भी नहीं हैं। नाना कभी भी  अपने हाई स्टेटस का शो ऑफ नहीं करते हैं।

रितेश देशमुख 
रितेश देशमुख, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और महाराष्ट्र के दिग्गज दिवंगत नेता विलास राव देशमुख के बेटे है। रितेश एक वर्सटाइल एक्टर हैं और उनकी काफी फैन फॉलोविंग भी है। रितेश, बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जो सिंपल लिविंग में विश्वास करते हैं। 

रजनीकांत 
रजनीकांत बॉलीवुड के सबसे सिंपल सेलेब्रटीज़ में से एक हैं। रजनीकांत एक सिंपल फैमिली से ताल्लुक रखते हैं और उनका बचपन गरीबी में बीता था। आज इतने बड़े सुपरस्टार बनने के बाद भी रजनीकांत बेहद साधारण जीवन जीते हैं। 

अक्षय कुमार 
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी सिंप्लिसिटी और समाजसेवा के लिए जाने जाते हैं। करोड़ों की संपत्ति के मालिक होने के बावजूद, अक्षय, ज़्यादा शो ऑफ में यकीन नहीं करते हैं। अक्षय कुमार, जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा आगे आते हैं और पैसे डोनेट करते हैं। 

आमिर खान 
मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बॉलीवुड के सबसे सिंपल एक्टर्स में से एक हैं। आमिर को ज़्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है और वे अपनी लाइफ को प्राइवेट ही रखते हैं। इतने बड़े सेलेब्रिटी होने के बावजूद आमिर अपने काम के प्रति बहुत ईमानदार हैं। 

अजय देवगन 
अजय देवगन, बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। इतने बड़े एक्टर होने के बावजूद अजय सिंपल लिविंग में विश्वास करते हैं। अजय, शो ऑफ और फ़िज़ूल खर्ची से दूर रहते हैं। वे कभी भी अपने हाई स्टेटस का बखान या गलत फायदा नहीं उठाते हैं।