इन 5 तरीकों से सर्दियों में भी पहन सकती हैं अपनी फेवरेट साड़ी, नहीं लगेगी ठंड

By Ek Baat Bata | Nov 12, 2021

चाहे जमाना कितना ही मॉडर्न क्यों ना हो जाए महिलाओं में साड़ी पहनने का क्रेज़ कभी कम नहीं होगा। बड़ी-बड़ी सेलेब्रिटीज़ और फैशन ब्लॉगर्स को भी कई इवेंट्स में आपने साड़ी पहने देखा होगा। पर सर्दियों में ठंड ज़्यादा होने के कारण महिलाऐं साड़ी पहनने से कतराती हैं। हालाँकि, आप सर्दियों में भी साड़ी को अलग-अलग तरीकों से कैरी कर सकती हैं - 

अगर आप सर्दियों में साड़ी पहन रही हैं तो वूलन शॉल या स्टॉल के बजाय इसके साथ ओवरकोट पहनें। इस लुक में आप ठंड से बची रहेंगी और इसके साथ ही आपकी हाइट भी लंबी दिखेंगी। आजकल मार्केट में कई डिज़ाइन और कलर के ओवरकोट हैं, जिसे आप अपनी साड़ी के हिसाब से पहन सकती हैं। स्टाइलिश दिखने के लिए आप ओवरकोट के ऊपर बेल्ट या ब्रोच लगा सकती हैं। 

अगर आप साड़ी को बिलकुल ट्रेडिशनल तरीके से नहीं पहनना चाहती हैं तो इसे ब्लाउज़ के बजाय फुल स्लीव टॉप के साथ पहन सकती हैं। आजकल बाजार में सॉलिड कलर टॉप मौजूद हैं जिन्हें आप साड़ी के साथ पेयर कर सकती हैं। इसके लिए साड़ी को बांधकर प्लेट्स बनाएं। इसके बाद ब्लाउज़ के बजाय आप मैचिंग टॉप पहनें। इस लुक में आप बेहद स्टाइलिश नज़र आएंगी। 

अपनी डैनिम जैकेट को आप जींस ही नहीं बल्कि साड़ी के साथ भी पहन सकती हैं। आप किसी ही साड़ी के साथ ब्लू या ब्लैक कलर की डेनिम जैकेट पहन सकती हैं। यह आपको बेहद यूनिक और स्टाइलिश लुक देगा। इस लुक को आप किसी भी पार्टी आउटिंग के लिए कैरी कर सकती हैं। 

अगर आप बिलकुल यूनीक लुक चाहती हैं तो साड़ी को शॉर्ट कुर्ती के साथ पहन सकती हैं। इसके लिए साड़ी को बाँध लें और ब्लाउज़ की जगह शॉर्ट कुर्ती पहननें। कानों में झुमके या चांदबाली ईयररिंग्स पहनकर इस लुक को कंप्लीट करें।