सगाई के लिए चुनें पेस्टल कलर का लंहगा, इन एक्ट्रेस की तरह लगेंगी खूबसूरत

By Ek Baat Bata | Mar 15, 2023

सगाई के मौके पर सबसे अलग और खूबसूरत दिखना चाहती है। वहीं लड़कियां अपनी ड्रेस को लेकर कई बार कंफ्यूज नजर आती हैं। ऐसे में अगर आप भी सगाई के मौके पर हल्के रंग का कुछ पहनना चाहती हैं तो पेस्टल कलर आपके लिए बेस्ट रहेगा। बता दें कि पेस्टल कलर के लहंगे इन दिनों काफी ट्रेंड में है। ऐसे में अगर आप भी सगाई पर खास लुक पाना चाहती हैं तो इन तरीकों से खुद को तैयार कर सकती हैं। वहीं अगर आप शादी के फंक्शन में तैयार होने के लिए एलीगेंट लुक पाना चाहती हैं तो आपको इस आर्टिकल के माध्यम से कुछ आउटफिट्स से लेकर मेकअप तक के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आपको तैयार होने में काफी मदद मिलेगी।

हिना खान का लुक 
अगर आपने देखा हो तो पिछले दिनों हिना खान शादी के फंक्शन के लिए तैयार हुई थीं। इस दौरान उन्होंने सिल्वर रंग के लहंगे को कैरी किया था। इस लंहगे में हिना काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। स्ट्रैप वाले ब्लाउज और वी नेकलाइन डिजाइन के साथ लहंगे की डिजाइन भी प्यारी लग रही थी। ऐसे में आप सगाई के फंक्शन में हिना खान के लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। सिल्वर कलर के हल्के से नेकपीस के साथ बालों को खुला छोड़ दें। 

बालों को रखें खुला
बालों में आप भी हिना की तरह माथापट्टी लगा सकती हैं। हिना ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डार्क कलर की लिपस्टिक के साथ ग्लॉसी मेकअप किया है। इस लुक को पाने के लिए आप भी हल्के कलर का लहंगा ले सकती हैं। वहीं ब्लाउज को आप अपने कंफर्ट के हिसाब से बनवा सकती हैं।

नुसरत भरूचा का लुक
इसके अलावा पिछले दिनों नुसरत भरुचा ने हल्के कलर के लहंगे में अपना जलवा बिखेरा था। आप चाहें तो इस लुक को भी ट्राई कर सकती हैं। नुसरत भरुचा ने जो लहंगा कैरी किया है। उस सिल्वर व्हाइट लहंगे में चिकनकारी की कढ़ाई है। वहीं ब्लाउज की हेमलाइन पर लगे मोती आकर्षक दिख रहे हैं। 

ऐसा रखें मेकअप
इस लहंगे के साथ चोकर पर्ल नेकपीस के साथ शार्ट हेयरस्टाइल नुसरत को अधिक खूबसूरत बना रहा है। आप भी सगाई पर इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। सगाई के मौके पर आप ग्लासी मेकअप के साथ डार्क लिपस्टिक का चुनाव करें। इन एक्ट्रेस के लुक को रीक्रिएट कर आप भी अपनी सगाई में पूरी तरह से परफेक्ट और खूबसूरत दिख सकती हैं।