सर्दियों में फॉर्मल ऑउटफिट भी दिखें स्टाइलिश, फॉलो करें ये आसान टिप्स

By Ek Baat Bata | Nov 30, 2021

सर्दियों में लड़कियों को इस बात की चिंता सताती है कि वे क्या पहनें कि स्टाइलिश दिखें और ठंड भी ना लगे। इसके साथ ही जहाँ हमारे पास कैज़ुअल ड्रेसेज़ की भरमार होती है, फॉर्मल ऑउटफिट का ख्याल आते ही हम सोच में पड़ जाते हैं। अगर आपके दिमाग में हर सुबह यह सवाल आता है कि ऑफिस क्या पहन के जाएं तो आज का यह लेख जरूर पढ़ें। आज हम आपको कुछ बेहतरीन विंटर्स ऑउटफिट बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप ऑफिस के लिए पहन सकती हैं  - 

पैंट के साथ लॉन्ग कोट 
सर्दियों में आप वाइड या नैरो पैंट्स के साथ लॉन्ग छोत पहन सकती हैं। इसके साथ आप लॉन्ग बूट्स और गले में मफलर या स्कार्फ़ डाल सकती हैं। आप चाहें तो इस लुक के साथ फॉर्मल शूज़ भी पहन सकती हैं। 

वूलन ड्रेस 
ऐसा नहीं है कि ड्रेस आप सिर्फ गर्मियों में ही पहन सकती हैं। सर्दियों में भी आप वूलन ड्रेस को बहुत स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकती हैं। आप वूलन ड्रेस के साथ लॉन्ग बूट्स या हील्स पहन सकती हैं। इसके साथ ही आप ड्रेस के ऊपर लॉन्ग कोट या लेदर जैकेट पहन सकती हैं। इस ड्रेस में आप बहुत क्लासी लगेंगी। 

ब्लेज़र
अगर बात फॉर्मल ऑउटफिट की हो तो ब्लेज़र के बिना आपकी विंटर वार्डरॉब अधूरी है। आप ब्लेज़र को कई तरीकों से पहन सकती हैं। आप स्कर्ट या पैंट्स के साथ ब्लेज़र पहन सकती हैं। आजकल मार्किट में कई अलग-अलग स्टाइल के ब्लेज़र मौजूद हैं। आप अपनी पसंद के हिसाब से सॉलिड कलर, प्रिंटेड या चेक्ड ब्लेज़र चुन सकती हैं। 

स्कर्ट 
सर्दियों में अगर आप अपनी फेवरेट स्कर्ट को मिस कर रही हैं तो ये ऑउटफिट आईडिया ट्राई कर सकती हैं। आप स्कर्ट को विंटर स्टॉकिंग्स या लॉन्ग बूट्स के साथ पहन सकती हैं। इसके साथ आप जैकेट या लॉन्ग कोट पहन सकती हैं। इस ऑउटफिट में आप बेहद स्टाइलिश दिखेंगी और आपको ठंड भी नहीं लगेगी। 

वॉर्म वूलन सूट
सर्दियों में किसी ऑफिशियल मीटिंग या कॉन्फरेंस में जाना हो तो वॉर्म वूलन सूट पहन सकती हैं। आप ब्लैक, ग्रे या ब्लू कलर का बिज़नेस सूट पहन सकती हैं या चेक प्रिंट वाला बिज़नेस सूट पहन सकती हैं। इसके साथ आप फॉर्मल शूज़, लोफर या बेले पहन सकती हैं।