क्रॉप टॉप को पहनने के हैं कई तरीके, हर लुक में लगेंगी खूबसूरत

By Ek Baat Bata | Mar 27, 2021

आजकल क्रॉप टॉप बहुत फैशन में है। हर लड़की की वॉर्डरोब में क्रॉप टॉप जरूर होता है। आमतौर पर लड़कियां क्रॉप टॉप को डेनिम के साथ पहनती हैं।  लेकिन अगर आप क्रॉप टॉप को एक ही स्टाइल में पहन-पहन कर बोर हो गई हैं तो आप नीचे दी गई टिप्स को फॉलो कर सकती हैं। आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि आप डेनिम के अलावा क्रॉप टॉप के साथ और क्या-क्या पहन सकती हैं -  

क्रॉप के साथ पहनें लॉन्ग स्कर्ट  
क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट बहुत स्टाइलिश लगती है। आप क्रॉप टॉप के साथ प्लेन लॉन्ग स्कर्ट पहन सकती हैं। इस लुक को आप ऑफिस या आउटिंग, कहीं भी कैरी कर सकती हैं। लॉन्ग स्कर्ट के साथ आप हील्स पहनें, बहुत खूबसूरत दिखेंगी।

क्रॉप टॉप के साथ पहनें लहंगा
अगर  आप ट्रेडिशनल लहंगा नहीं पहनना चाहती हैं तो क्रॉप टॉप के साथ लहंगा पहन सकती हैं। इस लुक में आप बेहद अलग और खूबसूरत नज़र आएंगी। इस लुक को इयररिंग्स, नेकपीस और बाकी ज्वेलरी के साथ पूरा करें। 

लूज़ फ्लेयर्ड पैंट के साथ पहनें क्रॉप टॉप 
अगर आपको समझ नहीं आ रहा है कि अपने क्रॉप टॉप के साथ क्या पहनें तो अलमारी से फ्लेयर्ड पैंट निकालें और इसे अपने क्रॉप टॉप के साथ पहन लें। इसके साथ आप हील्स या बूट्स पहन सकती हैं। इस लुक को आप दोस्तों के साथ आउटिंग या ऑफिस के लिए भी कैरी कर सकती हैं। 
 
क्रॉप टॉप के साथ पहनें डेनिम 
आप अपने क्रॉप टॉप साथ किसी भी कलर की डेनिम पहन सकती हैं। आप ब्लू, ब्लैक या व्हाइट, किसी भी कलर की डेनिम पहन सकती हैं। अगर आप फंकी लुक पाना चाहती हैं तो रिप्ड जींस पहन सकती हैं। वहीं, अगर आप ऑफिस में क्रॉप टॉप पहन कर जाना चाहती हैं तो प्लेन डेनिम और ब्लेजर के साथ क्रॉप टॉप पहन सकती हैं। इस लुक को हील्स या शूज़ से पूरा करें। 
 
क्रॉप टॉप के साथ पहनें मिनी स्कर्ट 
आजकल क्रॉप टॉप के साथ मिनी स्कर्ट भी काफी फैशन में है। आप डेनिम या लेदर की शॉर्ट स्कर्ट को क्रॉप टॉप के साथ पहन सकती हैं। इसके साथ आप डेनिम या लेदर की जैकेट भी पहन सकती हैं। इस ऑउटफिट के साथ आप बूट्स या हील्स पहनें।  

क्रॉप टॉप के साथ पहनें शॉर्ट्स 
आप क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट्स भी पहन सकती हैं। आप कॉटन, डेनिम या लेदर शॉर्ट्स पहन सकती हैं, बेहद स्टाइलिश लगेंगी। फ्लोरल शर्ट के साथ शॉर्ट्स आजकल बहुत ट्रेंड में है। इस ऑउटफिट के साथ आप कैज़ुअल शूज़ या फ्लैट्स पहन सकती हैं।