ट्राई करें ये लेटेस्ट सलवार सूट, करेगा आप पर सूट

By Ek Baat Bata | Feb 12, 2020

सलवार सूट का फैशन कभी आउट नहीं होता लेकिन इसको इतना ट्रेंडी नहीं माना जाता रहा है। हालांकि लेटेस्ट बॉलिवुड ट्रेंड को देखने से पता चलता है की अब ये आउटफिट फिर से फैशन में वापसी कर चुका है। 

सलवार कुर्ते के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि आप शालीन के साथ ट्रेंडी दिख सकती हैं, यह गर्मी के मौसम को भी सूट करता है। और हां इसके रंग से लेकर डिजाइन और फैब्रिक तक के साथ आप कई एक्सपेरिमेंट्स भी कर सकती हैं।

सलवार-कमीज के बारे में सोचते  ही दिमाग में सबसे पहले पंजाबी सूट का ख्याल आता है। दरासल पंजाब में महिलाओं की ट्रेडिशनल ड्रेस सलवार सूट है और यही उनकी खास पहचान भी है। ये पंजाबी सूट काफी कम्फर्टेबल होते हैं, जिन्हें बेहद आसानी से कैरी किया जा सकता है। पटियाला सूट भी खास पंजाब की ही देन हैं लेकिन अब ये पंजाबी सूट सिर्फ पटियाला तक ही नहीं रह गए हैं अब ये धोत, प्लाजो और अन्य तमाम तरह के डिजाइन में भी बाजार में उपलब्ध हैं।

इसको बनाने के लिए फैब्रिक में आप कॉटन, लिनेन, शिफॉन, चंदेरी, लाइट सिल्क, मलमल और रेयॉन वगैरह चुन सकती हैं। कलर कॉम्बिनेशन वाइट के शेड्स और वाइट, ब्लू के शेड्स, आइसी ब्लू, येलो, पिंक और इंडिगो वगैरह शेड्स और फ्लोरल प्रिंट चुन सकती हैं। सलवार कुर्ते के डिजाइन में कई एक्सपेरिमेंट्स करने के ऑप्शंस हैं। धोती पैंट्स, पलाजो, एसिमेट्रिक कुर्ते चुन सकती हैं। आपको बता दें कि न सिर्फ रेगूलर यूज के लिए बल्कि पार्टि के लिए भी सलवार सूट बहूत कंफर्टेबल होता है। जिसे आप कही भी आसानी से कैरी कर सकते है।