बहुत ट्रेंड में हैं ये साड़ी डिज़ाइन, किसी भी शादी-पार्टी में पहनकर दिख सकती हैं सबसे खूबसूरत

By Ek Baat Bata | Oct 05, 2020

जल्द ही त्यौहारों का सीजन शुरू होने वाला है। नवरात्रि, करवाचौथ और दीवाली आने में अब बस कुछ ही समय रह गया है। त्यौहारों का सीजन शुरू होते ही लेडीज की शॉपिंग शुरू हो जाती है। हर लड़की यही चाहती है कि वह सबसे सुंदर और अलग नजर आए। खासतौर पर करवाचौथ पर तो हर महिला सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है। अगर आप भी करवाचौथ या किसी अन्य शादी-पार्टी के लिए ऑउटफिट आइडियाज ढूंढ रहे हैं तो आज का यह लेख आपके लिए ही है। आज हम आपको लेटेस्ट साड़ी डिज़ाइन के बारे में बताएंगे। ये सभी साड़ी डिज़ाइन आजकल काफी ट्रेंड में हैं। आप भी इन्हें जरूर ट्राई कीजिए, लोग आपके ऊपर नज़रे नहीं हटा पाएंगे - 

मराठी स्टाइल साड़ी
अगर आप किसी फंक्शन या पार्टी में मराठी लुक ट्राई करने का सोच रही हैं तो मराठी नौवारी या लावणी साड़ी जरूर ट्राई करें। आजकल बाजार में रेडीमेड नौवारी या लावणी साड़ियां मिलती हैं। इसके लिए आपको साड़ी पहनने के लिए कोई मेहनत करने की जरूरत नहीं है। इन साड़ियों में पहले से ही प्लेट्स बने होते हैं आपको बस साड़ी पहननी है। मराठी स्टाइल साड़ी के साथ मराठी पेशवा नथ पहन कर आप कम्पलीट लुक पा सकती हैं।  

साड़ी विथ बेल्ट 
आपने अक्सर कई सेलेब्रिटीज़ या फैशन ब्लॉगर्स को साड़ी के ऊपर बेल्ट पहने देखा होगा। इस स्टाइल से आप अपनी एथनिक साड़ी को वेस्टर्न लुक दे सकती हैं। यह लुक देखने में बेहद स्टाइलिश लगता है। इसके लिए आप चाहे कॉटन या सिल्क की साड़ी के साथ बेल्ट लगा कर बेहद ग्लैमरस लुक पा सकती हैं। आप चाहें तो ब्लाउज़ की जगह ओवरकोट भी पहन सकती हैं। 

फ्रिल वाली साड़ी 
आजकल बॉर्डर पर फ्रिल वाली साड़ी काफी ट्रेंड में है। आप फ्रिल वाली साड़ी को किसी भी मैचिंग या कॉन्ट्रास्ट ब्लॉउज के साथ पहन सकती हैं। अगर साड़ी में ही एक अलग लुक पाना चाहती हैं तो फ्रिल वाली साड़ी जरूर ट्राई करें। इस साड़ी में आप बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखेंगी। फ्रिल वाली साड़ी के साथ मैचिंग एक्सेसरीज़ पहन कर आप अपने लुक में चार चाँद लगा सकती हैं। 

धोती साड़ी 
आजकल बाजार में रेडीमेड धोती स्टाइल साड़ी खूब फैशन में है। आप धोती स्टाइल साड़ी को किसी भी शादी-पार्टी या त्यौहार के अवसर पर पहन सकती हैं। इस साड़ी में आप सबसे अलग नज़र आएंगी। आप चाहें तो डार्क रंग की धोती स्टाइल साड़ी को किसी हल्के रंग के ब्लॉउज के साथ पहन सकती हैं। 

टेस्सेल वाली साड़ी 
आजकल इयररिंग से लेकर साड़ी तक में टेस्सेल इस्तेमाल किया जा रहा है। साड़ी की प्लेट्स या बॉर्डर पर टेस्सेल लगाने से सिंपल सी साड़ी भी डिज़ाइनर लगने लगती है। आप प्लेन टेस्सेल वाली साड़ी को किसी फ्लोरल ब्लॉउज के साथ पहन सकती हैं। यह लुक देखने में बहुत रॉयल और ग्लैमरस लगता है।