पुराने फैशन से हो गयीं हैं बोर तो इन सर्दियों में अपनाएं कुछ नए फैशन स्टाइल

By Ek Baat Bata | Dec 13, 2019

सर्दियां आते ही सब अपने गर्मियों के कपड़े रख कर सर्दियों के कपड़ों की तलाश में लग जाते हैं। हर साल सर्दियां अपने साथ कुछ नया फैशन लेकर आती हैं और हर साल की तरह इस साल भी सर्दियां कुछ नए फैशन लेकर आ गई है। फैशन एक ऐसी चीज है जिसका दौर कभी खत्म नहीं होता। फैशन का दौर समय के साथ बढ़ता ही चला जाता है। अपने आपको अलग लुक देने के लिए लड़कियां हर तरीके की टिप्स अपनाती हैं। तो आइये बताते हैं ऐसे ही सर्दियों से जुड़े कुछ फैशन टिप्स जिनको आप आज के आज अपनाने के लिए तैयार हो जायेंगे। 

भारी स्वेटर को करिए दूर 

अगर आप भी सर्दियों के मौसम में भारी भरकम स्वेटर से परेशान हो चुके हैं तो इस बार हलके वूलेन को अपनाएं। हल्के स्वेटर का काम उतना ही होता है जितना भारी स्वेटर करता है लेकिन हल्का स्वेटर दिखने में भी थोड़ा अलग लुक देगा। हल्के स्वेटर के साथ अगर आप कोई हल्का टॉप पहन लेंगे तो काफी अच्छा लुक आएगा।

सूट सलवार में भी दिखेंगे अलग 

अगर आप इस सर्दी में थोड़ा ट्रेडिशनल लुक चाहते हैं तो अपने सूट के साथ लॉन्ग कोट को अपनाएं, लॉन्ग कोट सलवार सूट के साथ काफी अच्छा लुक देगा जो आपको काफी आकर्षक दिखने में काफी मदद करेगा। ट्रेडिशनल लुक इन सर्दियों में काफी अच्छा चयन साबित हो सकता है।

कोट को बनाएं क्लासी

इन सर्दियों में आप अपने पुराने कोट को काफी क्लासी बना सकते हैं, काफी लोग अपने पुराने कोट को एक बार पहनने की वजह से दोबारा पहनना पसंद नहीं करते लेकिन आप अपने कोट को नए टॉप के साथ भी पहन सकते हैं और अपने कोट को पहनने के बाद उसमें बाहर से बेल्ट लगा सकते हैं जो बहुत ही अलग लुक देगा। 

लेग्गिंग के साथ पहनें कोट

अगर आप भी डिफरेंट लुक की दीवानी हैं तो इन सर्दियों में लेग्गिंग कुर्ती के साथ कोट पहनना न भूलें। लेग्गिंग और कुर्ती के साथ शुरू से लोग स्वेटर को पहनते आ रहे है लेकिन अब लेग्गिंग और कुर्ती के साथ कोट का दौर शुरू हो चुका है।