गर्मियों में दिखना है कूल और स्टाइलिश तो फॉलो करें ये आसान टिप्स

By Ek Baat Bata | Jun 14, 2021

फैशन भी मौसम के साथ बदलता है। गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के लिए हमारे पास कई आउटफिट ऑप्शंस होते हैं। टॉप और टीशर्ट से लेकर स्कर्ट और ड्रेस में लड़कियां बेहद स्टाइलिश नजर आती हैं। लेकिन हर लड़की की एक ही परेशानी होती है कि सभी लड़कियां एक ही तरह के कपड़े पहनती हैं तो मैं सबसे अलग कैसे दिखूं? अगर आप भी इसी बात को लेकर कंफ्यूज हैं तो आज का लेख जरूर पढ़ें। आज हम आपको गर्मियों में कूल और स्टाइलिश दिखने की बेहद आसान टिप्स देने जा रहे हैं - 

स्कर्ट और टॉप 
समर्स में स्कर्ट और टॉप वाला लुक एवरग्रीन है। आप समर्स में अपने लुक को खास बनाना चाहती हैं तो स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहन सकती हैं। यह लुक देखने में बहुत कूल और स्टाइलिश लगेगा। इस लुक के साथ आप हील्स, सैंडल्स या शूज कैरी कर सकती हैं।

फ्लोरल प्रिंट 
आजकल फ्लोरल खूब ट्रेंड में है। गर्मियों में शॉर्ट या लॉन्ग फ्लोरल ड्रेस पहन सकती हैं। आप अपने लुक को एनहांस करने के लिए कोई सुंदर सा नेक पीस और इयररिंग्स पहन सकती हैं। आप फ्लोरल ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट या श्रग भी कैरी कर सकती हैं। यह आपको एक अलग लुक देगा। 

हाई स्लिट स्कर्ट 
समर्स में आप हाई स्लिट स्कर्ट को टॉप या शर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं। इस लुक में आप बेहद स्टाइलिश नजर आएंगी। इस लुक के साथ आप लाइट नेकपीस की लेयरिंग कर सकती हैं।

डेनिम शॉर्ट्स या स्कर्ट 
ऐसा नहीं है कि गर्मियों में आप डेनिम नहीं पहन सकती हैं। गर्मियों में आप डेनिम शॉर्ट्स या डेनिम स्कर्ट को टीशर्ट या टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं। आप डेनिम शॉर्ट्स के साथ सॉलिड या प्रिंटेड टॉप पहन सकती हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए आप शूज या सैंडल पहन सकती हैं।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस
आजकल ट्रांसपेरेंट ड्रेस भी खूब फैशन में हैं। समर्स के लिए ट्रांसपेरेंट ड्रेस को परफेक्ट माना जाता है क्योंकि यह लाइट होने के साथ-साथ बहुत स्टाइलिश भी दिखती है। आप गर्मियों में कैमी टॉप के साथ ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन सकती हैं। अपने लुक को और खास बनाने के लिए आप स्टाइलिश इयररिंग्स और पेंडेंट नेकपीस भी पहन सकती हैं।